बहिन के घर नैनीताल आये अल्मोड़ा तिलाड़ी के युवक की नैनीताल में संदिग्ध मौत, बुधवार को पीएम के बाद पता चलेगा मौत का कारण

खबर शेयर करें

मंगलवार को नैनीताल में एक युवक के संदिग्ध अवस्था में सड़क किनारे बसुध मिलने से हडक़ंप मच गया। जिसकी जिला अस्पताल में मौत हो गई। युवक की शिनाख्त तिलाड़ी (अल्मोड़ा) निवासी राजू पंत के रूप में हुई है। मृतक का पंचनामा व पोस्टमार्टम बुधवार को किया जाएगा।


जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर तल्लीताल क्षेत्र में दुकानदारों व राहगीरों ने एक युवक को सडक़ किनारे पड़ा देखा। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को राजकीय बीडी पांडे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां
चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर अस्पताल पहुंची मृतक की बड़ी बहन ने पहचान तिलाड़ी (अल्मोड़ा) निवासी राजू पंत के रूप में की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पॉक्सो एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग को कब्जे से छुड़ाया


उन्होंने बताया कि राजू सोमवार को उसके घर आया हुआ था। शाम को वह घर जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन वह होटल में क्यों रुका उसे इसकी जानकरी नहीं है। वहीं दूसरी ओर होटल कर्मचारियों ने बताया कि मृतक ने रात को होटल में एक कमरा किराये पर लिया था। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह चैक आउट कर कर गया था। कोतवाली के एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119