गुरुवार को पुलिस ने दुर्गा सिटी सेंटर के एक स्पा में छापेमारी की:-स्पा सेंटर से 5 लड़कियों को बरामद

खबर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस को स्पा सेंटर्स के खिलाफ लगातार शिकायते मिल रही है। इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस का छापेमारी अभियान जारी है। कुछ दिन पहले ही पुलिस ने नैनीताल रोड के स्पा सेंटर में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की थी। गुरुवार को पुलिस ने दुर्गा सिटी सेंटर के एक स्पा में छापेमारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही संचालक और चार युवक फरार हो गए।

पुलिस ने स्पा सेंटर से 5 लड़कियों को बरामद किया है। सभी लड़किया ऊधमसिंह नगर और दिल्ली निवासी बताई जा रही है। छापेमारी के बाद एसपी सिटी जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पराशर भी मौके पर पहुंचे है । उनके साथ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम भी छापेमारी में शामिल रही। पुलिस द्वारा स्पा 19 को सील करने की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है जिससे ये पता चलता है कि वहां पर देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  धूमधाम से मनाया गया गलनी चौगढ़ का सालाना मेला

गौरतलब है कि लंबे समय से स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक कार्य होने के आरोप लग रहे थे लिहाजा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी जारी रखी है। पुलिस की छापेमारी से उन लड़कियों को बचाया जा सका है जो जबरन स्पा में कैंद की गई थी। पिछले दिनों हुई छापेमारी में सामने आया था कि युवतियों को नौकरी देने के बहाने बुलाया जा रहा है और इस कार्य में धकेला जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119