विवाहिता की हत्या में नामजद पति और कार चालक को ले गई राजस्थान पुलिस

खबर शेयर करें

विवाहिता की हत्या में नामजद पति और कार चालक को राजस्था पुलिस पूछताछ के बाद अपने साथ ले गई। विवाहिता के भाई ने उसकी बहन की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बहनोई समेत छह लोगों के खिलाफ राजस्थान में केस दर्ज कराया है। विवाहिता को राजस्थान ले जाकर उसकी हत्या करने का मामला पूरे दिन चर्चा में रहा। बता दें कि बुधवार को राजस्थान के पाली जिले के थाना सोजत सिटी के बिलाड़ा मार्ग से एक अज्ञात महिला का गोली लगा शव मिला था। पुलिस ने शव की शिनाख्त वर्षा पत्नी विशाल पुत्री यशपाल सिंह मूल निवासी ग्राम उदयपुर थाना रेहड़ (बिजनौर) के रूप में की। वर्षा की शादी नौ साल पहले जसपुर निवासी विशाल कुमार से हुई थी। बताते हैं कि बीती 13 जून को वर्षा का पति विशाल उसे खाटू श्याम मंदिर राजस्थान ले गया था। 17 जून को विशाल अकेला ही घर लौट आया और वर्षा के गायब होने की बात कही।

उधर, वर्षा से संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। बुधवार को पाली जिले के थाना सोजत सिटी में शव मिलने पर पुलिस ने शव की शिनाख्त को मृतका के फोटो सोशल मीडिया पर जारी कर दिए। फोटो देखने के बाद परिजन राजस्थान रवाना हो गए। थाना प्रभारी सोजत सिटी गोपाल सिंह ने बताया कि 19 जून को वर्षा का शव मिला था। परिजनों ने पहचान के बाद मृतका के भाई हिमांशु कुमार ने पति विशाल कुमार पुत्र संजय सिंह, ससुर संजय सिंह, सास रजनी देवी, देवर अभिषेक, देवरानी अंजली निवासी जसपुर कार चालक मन्नू निवासी ग्राम मंडुआखेड़ा जसपुर के विरुद्ध दहेज के लिए हत्या करने और साक्ष्य मिटाने के आरोप में केस दर्ज कराया है। जसपुर कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को राजस्थान पुलिस जसपुर आई थी। आरोपी पति विशाल कुमार व कार चालक मन्नू को सोजत सिटी पुलिस अपने साथ ले गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119