शर्मनाक-अंग्रेजी प्रवक्ता विद्यालय की छात्रा को फेसबुक में भेजता था गंदे मैसेज- होगी कार्रवाई-

खबर शेयर करें

नैनीताल। धारी ब्लॉक के राजकीय इंटर कालेज पुटगांव के अंग्रेजी प्रवक्ता को विद्यालय की 12वीं की छात्रा को फेसबुक में गंदे मैसेज भेजना महंगा पड़ा। छात्रा ने इसकी जानकारी स्कूल में गठित यौन उत्पीडन समिति को दी। सीईओ ने मामले की जांच के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र भेज दिया है। घटना के बाद क्षेत्र के अभिभावकों में शिक्षक के खिलाफ तीव्र आक्रोश है।

शिक्षक बरेली के रहने वाला है। प्रधानाचार्य निहारिका आर्या ने विद्यालय के अंग्रेजी प्रवक्ता के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए खंड शिक्षा अधिकारी धारी को लिखा है। उन्होंने बताया छात्रा व उसके पिता द्वारा लिखित रूप से शिक्षक के खिलाफ शिकायत की है। उनके द्वारा बताए गया कि शिक्षक द्वारा उनकी पाल्या के फेसबुक मैसेनजर पर अभद्र संदेश बार-बार भेजे गये हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बाइक के सामने कुत्ता आने से छात्र समेत दो की मौत

साथ ही शिक्षक स्कूल में भी उनकी पाल्या को परेशान करता है। इधर धारी के खंड शिक्षाधिकारी चक्षुष्पति अवस्थी ने बताया कि उनकी संस्तुति पर सीईओ ने शिक्षक को स्कूल से हटाकर धारी कार्यालय से संबद्ध कर दिया है। जांच के लिए उच्चाधिकारियों को संस्तुति भेज दी है। दोषी पाये जाने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। इधर अभिभावक संघ ने मुख्य शिक्षाधिकारी से शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119