लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले छह बदमाश गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हरिद्वार। पिछले डेढ़ महीने के भीतर सिडकुल क्षेत्र में मनी ट्रांसफर सेंटर संचालकों से लूट की दो घटनाएं सामने आई। इसके बाद रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में भी बदमाशों ने अलग-अलग समय पर मनी ट्रांसफर सेंटर चलाने वाले दो व्यापारियों को शिकार बनाया। जबकि, बहादराबाद क्षेत्र में एक मनी ट्रांसफर सेंटर संचालक और एक गैस एजेंसी कर्मचारी से लूट की वारदात हुई थी।

इनके अलावा हरिद्वार शहर कोतवाली क्षेत्र में हिल बाईपास मार्ग पर स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी जा रहे रोडवेज चालक और परिचालक पर तमंचे से फायरिंग कर लूट का प्रयास किया गया था, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था।बदमाशों की धरपकड़ के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस और एसओजी की टीमें गठित की थी। रानीपुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा और एसओजी इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और सर्विलांस की मदद से बदमाशों की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया था। सटीक सूचना मिलने पर पथरी पुल तिराहे के पास चेकिंग करते हुए महिला सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

एसपी क्राइम मनोज कत्याल ने बताया कि गिरोह के सरगना मोनू निवासी ग्राम भैंसवाल, शामली उत्तर प्रदेश और उसकी महिला मित्र पिंकी उर्फ रोमेश निवासी ग्राम करोंद कीरतपुर बिजनौर हैं। पिंकी व मोनू के अलावा अन्य आरोपितों ने अपने नाम राहुल निवासी ग्राम फुलत जिला मुजफ्फरनगर, गौरव निवासी ग्राम सबगा छपरौली बागपत, रवि उर्फ कल्लू निवासी ग्राम कोयला थाना शाहपुर मुजफ्फरनगर और विकास उर्फ मोनू निवासी ग्राम डांगरोल, कांधला जिला शामली बताए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119