श्रीकांत की पत्नी, मामी, बच्चों और रिश्तेदारों को न्याय मिले : सुनील त्यागी

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा/त्यागी- ब्रह्मण समाज दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष श्री सुनील त्यागी एवं महासचिव श्री अमरीश त्यागी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी‌ से आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी श्रीमती अन्नू त्यागी, उसकी मामी, रिश्तेदारों तथा बच्चों को समुचित न्याय दिलाने की मांग की है।

नई दिल्ली के प्रेस क्लब आफ इंडिया में आयोजित पत्रकार वार्ता में सुनील त्यागी ‌ने कहा कि नोएडा ‌ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ जो दुर्व्यवहार किया, वह निश्चित रूप से गलत ,अनैतिक ‌और निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं आये दिन समाज में होती रहती हैं। श्रीकांत त्यागी इतना बड़ा अपराधी नहीं था कि उस पर गैंगस्टर लगाकर 25000 का इनाम घोषित किया जाए। नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने इस प्रकरण को उछालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि खराब करने तथा त्यागी समाज का अपमान करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम से पूरे देश का त्यागी समाज आक्रोशित है।

पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ भागेश कुमार त्यागी पत्रकार, त्यागी-बराहमन समाज दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष हृदय प्रकाश त्यागी, गाजियाबाद महानगर अध्यक्ष राजकुमार त्यागी, दिल्ली हाईकोर्ट के एडवोकेट लवी त्यागी तथा युवा नेता गगन त्यागी आदि उपस्थित थे।

समाज के अध्यक्ष सुनील त्यागी ने कहा कि श्रीकांत ‌त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी को गलत तरीके से हिरासत में रखा गया, घंटों तक थाने में बिठाकर उन्हें प्रताड़ित किया गया। उसकी मामी, बच्चों और परिवारजनों को डराया-धमकाया और आतंकित किया गया। उन्होंने कहा कि श्रीकांत के घर की बिजली-पानी काट दिया गया। त्यागी समाज के 6 युवक/रिश्तेदार जब अन्नू त्यागी के भूख से रोते-बिलखते बच्चों को खाना पहुंचाने श्रीकांत के घर गये, तो उन पर भी पुलिस प्रशासन ने संगीन धाराएं लगाकर मुकदमे दर्ज किए और जेल भेज दिया। श्री सुनील त्यागी ने मांग करते हुए कहा कि उन युवकों पर दर्ज मुकदमे वापस कर उन्हें तत्काल रिहा किया जाए तथा दोषी लोगों पर कडी कार्रवाई हो।

श्री त्यागी ने कहा कि सांसद महेश शर्मा ने नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से अभद्रता की। इसलिए सांसद महेश शर्मा के साथ-साथ उन लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई हो, जिन्होंने सोसायटी में हरे-भरे पेड़ों को उखाड़ा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119