भिकियासैण सहित आसपास के सभी क्षेत्रों में धूमधाम से मनाया शिक्षक दिवस

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा की रिपोर्ट

भिकियासैण। नगर पंचायत भिकियासैण सहित आसपास के सभी क्षेत्रों के सरकारी व गैरसरकारी विद्यालयों में शिक्षक दिवस बडे़ धूमधाम से मनाया गया।


वहीं इधर सल्ट विधान सभा के सभी विद्यालयों में भी शिक्षक दिवश मनाया। इसके साथ ही
आज संकुल क्वैराला की खेलो के सम्बन्ध में एक आवश्यक बैठक दान सिंह भण्डारी प्रधानाध्यापक राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मजगाँव की अध्यक्षता में राजकीय प्राथमिक विद्यालय झिमार में आयोजित की गई।बैठक में संकुल खेल प्रभारी उत्तमपाल सिंह भण्डारी ने विकासखण्ड सल्ट में हुई बैठक में निर्देशित बिन्दुओ को सभी के समक्ष रखा।संकुल में खेलो का आयोजन 14 सितम्बर 2022 को होगा,तथा अधिक से अधिक बच्चो और विद्यालयो की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए खेलो के आयोजन स्थल पर आम सहमति से बैठक में निर्णय लिया गया। आयोजन राजकीय प्राथमिक विद्यालय झिमार में होगा।संकुल खेलो की संयुक्त रूप से कुन्हील,झिमार और बरकिण्डा मेजबानी करेगें।संकुल खेलो में व्यय होने वाली धनराशि एकत्र कर ली गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  शादी का झांसा देकर पहले बनाए संबंध, अब करने लगा दहेज की डिमांड, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संकुल के खेलो के समस्त आय व्यय का ब्यौरा,दायित्व विभाजन,समय सारणी,भोजन व्यवस्था इत्यादि के लिए सभी शिक्षको के उत्तरदायित्व बैठक में निर्धारित किए गए।बैठक में दान सिंह भण्डारी को शिक्षक दिवस के मौके पर संकुल की तरफ से सम्मानित किया गया।बैठक में संकुल प्रभारी पवन कुमार,संकुल के शिक्षक भगोत सिंह बिष्ट,असित कुमार,भुवन पपनै,राजेन्द्र सिंह बुटोला,सुन्दर सिंह गोस्वामी,शिवकुमार सिंह,नरेन्द्र कुमार,अनुष्का,ललिता मेहरा,मोहित सिंह बिष्ट,प्रकाश नैलवाल और जोगिन्द्र सिंह मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119