कांग्रेसी नेता के घर की छत पर धमाका-खिड़कियों पर लगे शीशे टूटे-

खबर शेयर करें


मोटाहल्दू। ग्राम पंचायत जयपुर खीमा में कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री डॉ. बालम सिंह बिष्ट के घर की छत पर तेज धमाके के चलते घर के कुछ विद्युत उपकरण फुंक गए। साथ ही घर की छत व दीवारों को भी नुकसान पहुंचा है। धमाका किस वजह से हुआ इसका रहस्य अभी भी बरकरार है। माना जा रहा है कि धमाका आकाशीय बिजली गिरने की वजह से हुआ हो। मौके पर पहुंची हल्दूचौड़ चौकी पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना से अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। सोमवार दोपहर को बिष्ट के घर पर हुआ रहस्यमय धमाका चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि मौसम साफ होने की वजह से बिजली गिरने की संभावना भी ना के बराबर है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हल्द्वानी स्थित घर के भीतर भी रहस्यमय धमाके ने क्षेत्रवासियों की नींद उड़ा दी थी।

जिसका खुलासा अभी तक पूर्ण रूप से नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। गनीमत ये रही कि घर में मौजूद सभी लोग सुरक्षित रहे और धमाके के तुरंत बाद घर से बाहर निकाल आए।
जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है लेकिन घर के अंदर के खिड़कियों पर लगे शीशे टूट गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लगभग 3.30 बजे आसमान में तेज कड़कड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली चमकने की बात कही जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दो लाख क्विंटल चावल मिलों में पड़ा, विभाग के पास जगह ही नहीं
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119