अज्ञात वाहन की टक्कर से बिंदुखत्ता निवासी युवक की दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें


रिपोर्टर मजाहिर खान

लालकुआं। नगर से लगे वीआईपी गेट के समीप ट्रक से उतर रहे चालक को पीछे से अचानक आए अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को उपचार के लिए हल्द्वानी ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई, घटना कल देर रात की है। इधर चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  यौन उत्पीड़न के मामलों को पकड़ने के लिए फोरेंसिक साइंस में एक नई सफल रिसर्च -अब सही अपराधियों को पकड़ने में मिलेगी मदद


बताते चले कि मंगलवार की रात में लगभग 8 बजे कृष्णा दास(30) पुत्र नदन लाल दास निवासी पश्चिमी राजीव नगर बोरिंग पट्टी कोतवाली क्षेत्र वीआईपी गेट के निकट अपने ट्रक संख्या UKO4-CB-9692 से नीचे उतर रहा था तभी लालकुआं की ओर से आए अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पूर्व चेयरमैन पवन चौहान ने घायल ट्रक चालक को 108 की मदद से हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है वही ट्रक चालक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119