हल्द्वानी से दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, -परिचालक की मौत, 14 लोग घायल

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। उत्तराखंड परिवहन निगम की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें परिचालक की मौत हो गई जबकि चालक समेत 14 लोग घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार बरेली और रामपुर के अस्पताल में चल रहा है। हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पांच यात्रियों की हालत गंभीर है।
उत्तराखंड परिवहन निगम की बस हल्द्वानी से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। जब बस 11.30 बजे बिलासपुर के पास पहुंची तभी ट्रैक्टर ट्रॉली और बस में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में परिचालक मनीष मिश्रा की मौत हो गई। जबकि चालक व 14 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। परिचालक मनीष मिश्रा की मौत से रोडवेज कर्मचारियों में शोक की लहर है।

एआरएम हल्द्वानी सुरेंद्र बिष्ट ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह खुद मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। हादसे में चालक सहित 14 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गंभीर रूप से घायलों का बरेली के राम मूर्ति अस्पताल को रेफर किया गया है जबकि कुछ घायलों को रामपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों में कई यात्री उत्तराखंड के भी है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119