चित्राशिला घाट में अंत्येष्टि में शामिल होने गया व्यक्ति गौला के तेज बहाव में बहा, मौत

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। काठगोदाम रानीबाग चित्रशीला घाट में अंत्येष्टि में शामिल होने पहुंचा एक व्यक्ति गौला के तेज बहाव में बह गया। लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज था। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना काठगोदाम पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रानीबाग, गुलाबघाटी, गौलाबैराज सहित कई जगहों पर सर्च अभियान चलाया। लेकिन कोई पता नहीं चला। 3 घंटे बाद घटना स्थल से करीब 8 किलोमीटर दूर राजपुरा में व्यक्ति का शव नदी के बीच पड़ा मिला।

जिसके सिर में चोट लगने से खून भी निकला हुआ था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे नदी से बहार निकालकर उसे अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार प्रेमपुर लोशाली छड़ेल निवासी क्षेत्रपाल पुत्र मुन्ना लाल शनिवार को अपने परिचित हेमंत आर्य की मौत पर अंत्येष्टि के लिए रानीबाग चित्रशीला घाट आया था। बताया जा रहा कि दोपहर करीब 1 बजे नदी किनारे जाने पर उसका पैर फिसलकर और वह नदी में बहने लगा। इस दौरान किसी व्यक्ति उसे बहता हुआ देखा और शोर मचाने लगा। वहां मौजूद लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण बचाया नहीं जा सका।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना काठगोदाम पुलिस को दी। मौके पर मल्ला काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम पुलिस टीम के साथ पहुंचे और इसके बाद रानीबाग, गुलाबघाटी और गौला वैराज में सर्च अभियान चलाया। मगर शनिवार को नदी में पानी बहुत तेज था। करीब तीन घंटे तक पुलिस बहे व्यक्ति की तलाश करती रही, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस बीच करीब 3 बजे राजपुरा क्षेत्र में नदी में गए किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर शव पड़ा होने की सूचना दी। सूचना पर बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उस व्यक्ति को नदी से बाहर निकलवाया। इस बीच नदी में शव मिलने की सूचना पर काठगोदाम चौकी प्रभारी फिरोज आलम भी राजपुरा पहुंच गए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता

उनके साथ बहे व्यक्ति के बड़े भाई जसवंत नाल अन्य परिजनों के साथ राजपुरा पहुंच गए। जिसके बाद नदी किनारे पहुंचने पर जसवंत ने शव की शिनाख्त की। वहीं घटना की सूचना पर सीओ नितिन लोहनी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है। परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद शव को नदी से राजपुरा बैरियर तक उठाकर लाया गया। जहां से छोटा हाथी के माध्यम से एसटीएच भेजा गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119