युवती से रिश्ता तुड़वाने को लेकर झोंका था मंगेतर पर फायर

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

युवती की शादी कहीं और तय होने से नाराज युवक ने युवती के मंगेतर पर फायर झोंक दिया। मंगेतर के पैर में गोली लगने से वहं गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार चार दिन पूर्व रुड़की के बालेकी श्मशान घाट के पास दो युवकों ने अमरपुर काजी निवासी 20 वर्षीय तुषार उर्फ गौरव के ऊपर फायर झोंक दिया था। तुषार शादी की तैयारी में लगा हुआ था और जरूरी सामान लेकर घर जा रहा था। ऐसे में दो अज्ञात युवकों ने उसके पैर में गोली मार कर उसे घायल कर दिया था। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही परिजन जसवंत सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज आदि की मदद से आरोपियों को चिन्हित किया और सहारनपुर रेलवे रोड स्थित एक होटल से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और 315 बोर के एक तमंचे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना नाम अभिषेक पुत्र आजाद निवासी ग्राम चेहड़ी थाना रामपुर मनिहारान सहारनपुर तथा अभिषेक पुत्र अजब सिंह निवासी ग्राम बुड्ढाखेड़ा गुर्जर, थाना रामपुर मनिहारान बताया है। अभिषेक पुत्र आजाद ने बताया कि तुषार कि जिस लड़की से शादी तय हुई है वह उस लड़की से प्रेम करता है। उसकी शादी तय होने से नाराज अभिषेक ने तुषार पर जानलेवा हमला किया था। बताया की शादी की तैयारी में लगे तुषार पर तमंचे से फायर कर उसे घायल किया था ताकि युवती से उसका रिश्ता टूट जाए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है। थाना प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि जानलेवा हमला कर घायल करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119