सीबीसीआईडी से रिटायर अधिकारी हो गया सेक्सटार्शन का शिकार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

देहरादून। सीबीसीआईडी के रिटायर विशेष लोक अभियोजक को साईबर क्राईम करने वाले एक गैंग ने अपने शिकंजे में ले लिया और ये अधिकारी इनके सेक्सटार्शन विंग का शिकार हो गया। जांच में सामने आया कि मेवात के सेक्सटार्शन गैंग ने यह हकरत की, इस गैंग के खिलाफ देशभर में सैकड़ों शिकायतें दर्ज हैं। साइबर थाना पुलिस देहरादून में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

सीबीसीआईडी के पूर्व विशेष लोक अभियोजक अम्बरीश कुमार निवासी शास्त्रीपुरम मंगलौर जिला हरिद्वार ने एसटीएफ कार्यालय में शिकायत करते हुए बताया कि उनके मोबाइल पर विदेशी नंबर से फोन आया, फोन करने वाले ने खुद को उनका भांजा बताया और उसने कॉल काट दी। इसके बाद रात में वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाली ने खुद को निशा बताया। आरोप है कि उसने अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो कॉल की। इस दौरान कॉल को उसने रिकार्ड कर लिया। इसके बाद पीड़ित को ब्लैकमेल किया और रकम मांगी गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  डीएलएड छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, 200 मीटर खाई में मिला शव

पीड़ित ने रकम नहीं दी तो उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। साथ ही फोन कर तरह तरह की अश्‍लील बातें बोली जा रही हैं।  उनकी शिकायत पर एसटीएफ कार्यालय के निरीक्षक अबुल कलाम ने जांच की। इस दौरान सामने आया कि यह हरियाणा के मेवात का सेक्सटार्शन गैंग है। जिस नंबर से पीड़ित को कॉल गई, उस नंबर पर इस तरह की हरकत की सैकड़ों शिकायत देशभर में दर्ज हैं। मामले में साइबर थाना देहरादून में इंस्पेक्टर अबुल कलाम की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है। यह इस तरह का पहला मामला नहीं जिसमें किसी अधिकारी को शिकार बनाया गया हो। इससे पहले भी एक आईएएस अधिकारी, सचिवालय सेवा के तीन अधिकारियों के अलावा दो ग्राम प्रधानों समेत कई लोगो को ये गैंग अपना शिकार बना चुका है।  

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119