पंतनगर में एक युवती ने अपने पुरुष मित्र पर डरा धमकाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का लगाया आरोप

खबर शेयर करें

रूद्रपुर । पंतनगर में एक युवती ने अपने पुरुष मित्र पर डरा धमकाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंतनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने पुरुष मित्र पर डरा धमकाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित ने बताया कि इंस्टाग्राम पर उसकी पहचान गोविंद सिंह फर्त्याल से हुई थी। अक्तूबर 2023 में उसने उसे फोन कर रुद्रपुर मिलने के लिए बुलाया। आरोप है कि रुद्रपुर में वह उसे जबरदस्ती होटल में ले गया और डरा धमकाकर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाई।इसके बाद फरवरी 2024 में उसने उसे फिर मिलने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा मना करने पर उसने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसने उसके नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाकर सभी को वीडियो भेज दी जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नैनी झील में तैरता मिला पनुवानौला के युवक का शव, आठ अक्टूबर से था गायब
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119