बिग ब्रेकिंग…सड़क किनारे खड़ी कार में मिला महिला-पुरूष का शव, कार में मृत अवस्था में बैठे मिले

खबर शेयर करें

देहरादून।  सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल रोड पर खड़ी कार में एक महिला और एक पुरुष का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना राजपुर पुलिस को सूचना मिली की सहस्त्रधारा हेलीपैड के पीछे नागल वाली रोड पर एक मारुति वैन खड़ी है, जिसमें एक महिला और एक पुरुष का शव पड़ा है। सूचना के आधार पर थाना राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा तो कार में एक व्यक्ति राजेश साहू (50) और एक महिला महेश्वरी देवी (45) मृत अवस्था में सामान्य रूप से बैठे मिले। प्राथमिक जानकारी में पता चला कि वाहन मृतक का ही था। दोनों कांठ बंग्ला क्षेत्र के निवासी हैं।मृतकों में पुरूष वाहन चालक है, जबकि महिला विधवा बताई गई है। थाना राजपुर प्रभारी पीडी भट्ट के अनुसार घटनास्थल के प्रारंभिक निरीक्षण में कोई संदिग्ध चीजें नहीं पाई गई हैं। दोनों मृत अवस्था में सामान्य रूप से गाड़ी में बैठे पाए गए। दोनों के परिजनों द्वारा घटना के संबंध में कोई आशंका जाहिर नहीं की गई है। पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली कि दोनों शराब का सेवन करते थे और घटना के समय गाड़ी का इग्निशन ऑन था। इसलिए प्रथम दृष्टया आशंका जताई जा रही है कि  दोनों द्वारा अत्यधिक शराब पीने और गाड़ी में एसी की गैस और तापमान के प्रभाव से दोनों की मौत हुई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव

घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम द्वारा भी निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल से कोई भी संदिग्ध वस्तु या साक्ष्य नहीं मिले हैं। पुलिस द्वारा दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119