रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में पत्नी से विवाद के बाद पति ने लगाई फांसी,

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप के एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने पत्नी से विवाद होने के कारण युवक के आत्महत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने मामले की जांच कर दी है।

सौरभ नगर वार्ड नंबर आठ ट्रांजिट कैंप निवासी 29 वर्षीय कृपद सरकार पुत्र बाबू सरकार राजमिस्त्री का काम करते थे। वह अपने माता-पिता, पत्नी और दो बचों के साथ रहते थे। वहीं उनकी पत्नी तीनपानी स्थित एक कंपनी में काम करती है। युवक के भतीजे दीप ने बताया कि शुक्रवार कृपद का अपने पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद उनकी पत्नी बच्चों को घर में छोड़ अपने भाई के घर चली गई। रात को कृपद ने पत्नी को फोन कर घर बुलाया, लेकिन उसके आने से मना कर दिया। रात को कृपद के पिता उसके कमरे में गए तो देखा कि कृपद ने टिन शेड की बल्ली में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों की मदद से उसे फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ससुर से कहासुनी के बाद युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

इधर, सूचना पर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली। कृपद के पिता ने पत्नी से विवाद होने की वजह से आत्मघाती कदम उठाने की आशंका जताई है। कृपद के एक बेटा और एक बेटी हैं। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। ट्रांजिट कैंप प्रभारी भारत सिंह ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119