जोधपुर युवा मोर्चा गहलोत के गढ़ को जीतेगा

खबर शेयर करें

युवा मोर्चा के बल पर भाजपा की सरकार बन सकती है : टम्टा

जोधपुर,युवा मोर्चा के बल पर भाजपा की सरकार बन सकती है-टमटा। उत्तराखंड अल्मोड़ा के सांसद अजय टमटा के कहा कि युवा मोर्चा अपनी ताकत लगा दे तो भाजपा की सरकार निश्चित बनेगी। टमटा मंगलवार को
भारतीय जनता पार्टी के सूरसागर विधानसभा क्षेत्र के प्रधान चुनाव कार्यालय में भाजपा जिला युवा मोर्चा सम्मेलन में विशिष्ट अतिथि की हैसियत से सम्बोधित कर रहे थे। इस सम्मेलन में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री व प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थी।बैठक की अध्यक्षता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गौरव जैन ने की। युवा मोर्चा कि इस बैठक में राहटकर ने कार्यकताओं का मागदर्शन करते हुए कहा कि शक्ति केन्द्र व बूथ का कार्यकर्त्ताओं को नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए शहर के कॉलेज, स्कूल,छात्रावास,कोचिंग क्लासेज में सम्पर्क कर कांग्रेस की जन विरोधी नीतियों को बताएं और हमारी मोदी सरकार ने जो कार्य आमजन के लिए किये हैं वे सभी जन-जन,घर-घर पहुंचाएं और युवा मोर्चा नव मतदाताओं को भाजपा से जोड़ने का कार्य प्रमुखता से करें। राहटकर ने युवा मोर्चा को भाजपा की ताकत बताते हुए कहा कि मैं भी महाराष्ट्र प्रदेश की युवा मोर्चा उपाध्यक्ष रहते हुए कार्य किया है। युवाओं के पास जोश,उत्साह होता है,इसलिए आपकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पॉक्सो एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग को कब्जे से छुड़ाया

उतराखण्ड अलमोड़ा के भाजपा सांसद अजय टमटा ने कहा कि मैं पांच दिन से जोधपुर प्रवास पर हूँ,मुझे यह जानकर बहुत प्रसन्नता हुई कि जोधपुर का युवा मोर्चा बहुत ही जागरूक और मेहनती है। उन्होने अपने राज्य का उल्लेख करते हुए कहा कि उतराखण्ड में भी राजस्थान की तरह एक बार कांग्रेस एक बार भाजपा सरकार बनने की परम्परा थी,लेकिन इस बार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी की संकल्प शक्ति और हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर धामीजी के आह्वान पर युवा मोर्चा कार्यकर्त्ताओं के बल पर इस परम्परा को तोड़ते हुए भाजपा की सरकार बनाई। हमें अटल के सपनों को साकार करना है। युवा मोर्चा के कार्यकत्ता सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक आमजन से जुड़कर प्रदेश की काँग्रेस सरकार की विफलता को उजागर करना है और केन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करना है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  परिवार को बंधक बनाकर कारोबारी के घर से लाखों की लूट, जांच शुरू

इस सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जोशी,उपमहापौर,पूर्व महापौर घनश्याम ओझा,जोधपुर शहर प्रवासी नवीन कुमार मल्होत्रा,सोशियल मीडिया संयोजक विकास चाण्डा मंचासीन अतिथि के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर युवा मोर्चा के सभी बारह मण्डल के पदाधिकारी बूथ अध्यक्ष व शक्तिकेन्द्र कार्यकर्त्ता चारों मण्डल अध्यक्ष ताराचन्द गहलेात, भैरूदास वैष्णव,श्यामसुन्दर गौड़ व हेमन्त जानयानी के साथ भाजपा के सैकड़ों युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119