नौकरानी ने लगाया  था कर्नल पर  रेप का आरोप, अब पीड़िता का फोन मिल रहा लगातार बंद

खबर शेयर करें

देहरादून। सेना के कर्नल के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने वाली उनकी पूर्व नौकरानी के बाद देहरादून पुलिस की टेंशन भी बढ़ गई है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब नौकरानी से संपर्क करने की कोशिश की तो उसका फोन बंद हो गया है।  केस में जांच शुरू करने के लिए पुलिस को सबसे पहले नौकरानी के बयान दर्ज करने हैं। इसके बाद कर्नल की तैनाती और यूनिट का पता लगाया जाएगा। अंबाला निवासी महिला ने तहरीर दी कि वह 2015 में दून में झुग्गी बस्ती में रहकर घरों में झाड़ू और खाना बनाने का काम करती थी।  कुछ समय उन्होंने भारूवाला क्लेमेनटाउन में कर्नल गौरव सिंह गोसाईं के घर पर भी काम किया। उन्होंने बताया कि एक दिन कर्नल की पत्नी दीपाली बच्चों को लेकर शहर से बाहर गईं थी। आरोप है कि इस दौरान घर में अकेले रह रहे कर्नल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी से जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला इससे डर गई और अंबाला लौट गई।


पुलिस के अनुसार, महिला ने बताया कि 17 सितंबर 2023 को वो किसी काम से देहरादून आई थी। यहां अचानक बल्लूपुर चौक के समीप उन्हें कर्नल की पन्नी दीपाली मिल गई। दीपाली ने उस वक्त अचानक काम छोड़ने का कारण पूछा तो महिला ने आपबीती सुना दी। पुलिस का कहना है कि कर्नल की पन्नी ने महिला को पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा। तब पीड़िता ने क्लेमनटाउन थाने में केस दर्ज कराया। एसओ क्लेमनटाउन दीपक धारीवाला ने बताया कि केस की जांच पटेलनगर थाने की महिला दरोगा के पास है। महिला दरोगा ने पीड़िता के फोन पर कई बार संपर्क किया। वह लगातार बंद चल रहा है। पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119