हरिद्वार में ढाबे पर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या

खबर शेयर करें

हरिद्वार। हरकी पैड़ी क्षेत्र में एक ढाबे पर सो रहे कनखल निवासी युवक की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। चंद घंटों में ही शहर कोतवाली पुलिस ने हत्याकांड का पटाक्षेप करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से देसी तमंचा बरामद कर लिया गया है। रंजिश के चलते हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है।

घटना हरकी पैड़ी क्षेत्र के हाथीपुल स्थित ढाबे पर सोमवार सुबह करीब पौने पांच बजे की है। कनखल के बजरीवाला बस्ती बैरागी कैंप निवासी कुशलपाल का हाथीपुल के पास ढाबा है। रविवार की रात उसके ढाबे पर करण उर्फ कन्नू (19) पुत्र रघुनाथ निवासी कुम्हारगढ़ा कनखल सोया हुआ था। मोटरसाइकिल सवार तीन युवक ढाबे पर पहुंचे और करण के सिर गोली मार दी। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी जूही मनराल, कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेजा। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर तीन युवक फरार होते हुए दिखाई दिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

पुलिस ने चंद घंटों में ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले हर्षित धीमान उर्फ चड्ढा पुत्र धर्मेद् निवासी पहाड़ी बाजार पीपलवाली हवेली कनखल, संस्कार शर्मा पुत्र मुकेश शर्मा निवासी रामदेव की पुलिया भगवत वाटिका कॉलोनी गली नंबर चार और कपिल चौधरी पुत्र शिवचरण सिंह निवासी किरायेदार रविकांत रामदेव की पुलिया पंजाबी क्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने आया कि करीब एक माह पूर्व मुख्य आरोपी हर्षित धीमान की कन्नू और उसके साथियों ने पिटाई कर दी थी। तभी से हर्षित उससे रंजिश रख रहा था। हर्षित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर डाली। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आरोपियों से देसी तमंचा और एक खोखा बरामद किया गया है। तीनों आरोपी एक मेडिकल एजेंसी पर कार्यरत करते हैं। मृतक की मां निर्माला ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119