संदिग्ध परिस्थितियों के चलते महिला ने छत से कूदकर दी जान

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। संदिग्ध परिस्थितियों के चलते टीपीनगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने छत से कूदकर अपनी जान दे दी। आनन फानन में महिला को उपचार के लिए के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। जहां पर उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। करीब 30 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में किया गया।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से भुड़िया मंदनापुर जलालाबाद शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश निवासी मल्लू अपनी 22 वर्षीय पत्नी सरिता के साथ पिछले कई सालों से पंचायतघर में मुरलीधर के तीन मंजिला मकान में किराए पर रह रहा है। उसके साथ उसका बड़ा भाई सुखबीर और बहन भी रहती है। परिजनों के अनुसार सरिता मानसिक रूप से बीमार थी। बीती 3 जून की सुबह करीब 7 बजे सरिता ने पानी की टंकी में छलांग लगा दी। जिसके बाद मल्लू के भाई सुखबीर ने उसे बचाया और मल्लू को निगरानी करने की सलाह दी। सुबह करीब 10 बजे मल्लू की आंख लग गई। तभी सरिता भाग खड़ी हुई। ननद पीछे दौड़ी तो उसने तीन मंजिल पर छत का दरवाजा बंद कर लिया और छलांग लगा दी। उसके सिर और पैर में गंभीर चोट आई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हल्द्वानी से दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त, -परिचालक की मौत, 14 लोग घायल

आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। दोपह करीब उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा महिला के शव को पुलिस के सुपुर्द करते हुए शाम को ही शव मॉर्चरी भेज दिया गया। 4 जून की शाम मजिस्ट्रेट ने शव का पंचनामा भरा और 5 जून यानि आज बुधवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम किया गया। वहीं परिजनों ने कहा न कोई आरोप था और न ही प्रत्यारोप, मामला पूरा साफ था उसके बावजूद भी परिजन 30 घंटे तक यहां से वहां घूमते रहे। इसके साथ ही परिजनों ने कहा कि इसके बावजूद भी हमे पुलिस की प्रताड़ना भी सहनी पड़ी, और करीब 30 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119