बागेश्वर : आंधी तूफान से लोगों के घरों की छतें उड़ी, दूसरे के घरों में रात काटी

खबर शेयर करें

बागेश्वर। ग्राम पंचायत मजकोट में आंधी तूफान से लोगों के घरों की छतें उड़ी। पीड़ित लोगों ने दूसरे के घरों रात काटी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर राजस्व विभाग के कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर जिला प्रशासन को रिपोर्ट सौंपी। इधर ग्रामीणों ने राजस्व विभाग के माध्यम से जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाते हुए पत्र भेजा। 

बता दें कि सोमवार शाम जिले में आई भीषण आंधी तूफान ने विकासखंड गरुड़ के ग्राम सभा मजकोट के कुलभान, सिमार, लाटू पानी, रतीशेरा तोक निवासी भीमपाल गिरी, महावीर गिरी, अंजू देवी, हर सिंह, खिलाफ सिंह, दान सिंह, दर्शन सिंह, चंदन सिंह के घरों की छत उखड़ गई। घर की छत उखड़ने से लोगों को काफी नुकसान हुआ है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  राशन कार्ड धारकों को सरकारी राशन की दुकानों से राशन के साथ रियायती दरों पर मिलेगा नमक, आदेश जारी

कई लोगों के घर के अंदर रखा खाने पीने की सामग्री, विस्तर, कपड़े, वर्तन आदि भी छत के मलवे के नीचे आकर दब गई है। पीड़ित परिवारों ने पूरी रात पड़ोसियों के घर में बिताई। इधर घटना की सूचना मिलते ही राजस्व उप निरीक्षक पिंगलो ने अपनी टीम के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। जिसके बाद घटना की आख्या उपजिलाधिकारी गरुड़ को दी गई। इस अवसर पर ग्राम प्रधान मजकोट ने उपजिलाधिकारी गरुड़ को पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग की है। 

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119