मोतीनगर में दुर्घटना के आरोपी आंचल दूध के कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कैंटर की टक्कर से ऑटों में सवार दो लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने आंचल दूध के अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में मृतक ऑटो चालक के भतीजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक कैंटर चालक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

पुलिस को दी तहरीर में ऑटो चालक के भतीजे मो. आदिल ने कहा कि उनके चाचा मो. रफी निवसी लाइन नंबर-6 आजाद नगर बीते 26 जुलाई को सवारी लेकर लालकुआं से हल्द्वानी आ रहे थे। शाम करीब 4-5 बजे के बीच मोतीनगर प्राइमरी स्कूल के पास हल्द्वानी से लालकुआं की ओर जा रहे आंचल दुग्ध समिति के कैंटर ने उल्टी दिशा में आकर ऑटो को टक्कर मार दी थी। हादसे में सात लोग घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक कैंटर छोड़कर भाग गया था। एसटीएच में इलाज के दौरान उनके चाचा मो. रफी की मृत्यु हो गई थी। जबकि सोमवार को एक पांच साल के बच्चे की भी मौत हो गई थी। 29 जुलाई को तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही चालक की खोजबीन की जा रही है।


ऑटो-कैंटर की टक्कर में अभी तक दो लोगों की मौत हो चुकी है। मृतक ऑटो चालक के भतीजे की तहरीर पर टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।    –नितिन लोहनी, सीओ सिटी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119