जालसाज ने बीमारी का बहाना बनाकर एक वृद्धा से दो लाख रुपये ठगे, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। एक परिचित जालसाज ने बीमारी का बहाना बनाकर एक वृद्धा से दो लाख रुपये ठग लिए। जब एक साल बाद वृद्धा अपने पैसे लेने के लिए पहुंची तो झूठी बीमारी का सच सामने आया। जिसके बाद मुखानी पुलिस ने न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बिठौरिया नंबर एक मुखानी निवासी 75 वर्षीय पार्वती पत्नी स्व. दीवान सिंह ने बताया कि सुभाषनगर में रहने वाला दानू पांडे उनका परिचित है। मार्च 2023 में दानू उनके पास अपने ममेरे भाई अनिल जोशी के साथ आया और कहा कि ममेरे भाई को ट्यूमर है। इलाज के लिए दो लाख रुपये कम पड़ रहे है जिसके बाद वृद्धा ने उसे पैसे दे दिए। जबकि दानू ने जल्द रुपये लौटाने का भरोसा दिया, लेकिन एक साल गुजर गया और दानू लौट कर नहीं आया। महिला ने रुपये लेने के लिए संपर्क किया तो पता चला कि दोनों ने झूठ बोलकर उनसे पैसे ले गए। इस मामले में मुखानी पुलिस से एसएसपी तक शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद वृद्धा ने न्यायालय में अर्जी लगाई और न्यायालय के आदेश के बाद मुखानी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  प्रॉपर्टी डीलर ने बागेश्वर के फौजी को अपना शिकार बनाया, -आरटीओ रोड पर प्लॉट दिखाया और 11 लाख ले लिए और रजिस्ट्री के लिए करता रहा टालमटोल, अब...
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119