नाम बदलकर युवती को फंसाने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

सुल्तानपुर क्षेत्र में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने अपनी पहचान बदलकर हिंदू युवती के साथ अपनी नजदिकीयाँ बढा़ई और युवती को बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के इरादे से जंगल की ओर ले जा रहा था। तभी हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उसे देख लिया और पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। सुचना पर परिजनों ने आकर आरोपी युवक के ख़िलाफ़ पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रुड़की के भिक्कमपुर क्षेत्र के एक ग्रामीण की नाबालिग पुत्री थाना पथरी क्षेत्र के पदार्था में स्थित कालेज में पढ़ती है। भिक्कमपुर गांव के एक युवक ने अपनी पहचान छिपाकर अपना नाम उदय चौहान रख कर युवती से दोस्ती कर अपनी नजदिकीयाां बढा़ई। शुक्रवार दोपहर के बाद युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा उसे बहला फुसला कर कॉलेज से खेतों की तरफ दुष्कर्म करने के इरादे से उसके साथ अश्लील हरकत करता हुआ जा रहा था। तभी कुछ ग्रामीणों ने दोनों को देख लिया इसकी सूचना हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं को दी। वहीं मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम उदय चौहान बताया। जब कार्यकर्ताओं ने सख्ती पूछताछ की और उसका आधार कार्ड देखा तो युवक का नाम मसव्वर पुत्र याकूब निवासी भिक्कमपुर पाया। इसके बाद दोनों को चौकी फेरुपुर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस ने युवती के परिजनों को फोन कर चौकी बुलाया। घटना की जानकारी होने पर युवती भी अचंभित रह गई। युवती ने बताया कि पिछले छह महीने से उदय चौहान बनकर युवक बातचीत करता आ रहा है। वहीं युवती के परिजन ने पुलिस को तहरीर करवा की मांग की है। फेरुपुर चौकी प्रभारी नवीन चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी मसव्वर पुत्र याकूब निवासी भिक्कमपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर रात नैनीताल पुलिस हल्द्वानी कोतवाल, थानाध्यक्ष, चौकी इंचार्ज, दारोगा बदले, देखें लिस्ट
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119