लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे पांच डॉक्टरों को अंतिम नोटिस जारी

खबर शेयर करें

नैनीताल । राजकीय बी.डी. पांडे जिला अस्पताल में लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे पांच डॉक्टरों को प्रबन्धन की ओर से अंतिम नोटिस जारी किया है। नोटिस का जवाब न देने पर डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही है। 

बता दें कि बीते लंबे समय से नैनीताल के राजकीय बी.डी. पांडे जिला अस्पताल में दो सर्जन, एक मनोचिकित्सक तथा एक रेडियोलॉजिस्ट व एक निश्चेतक अनुपस्थित चल रहे हैं जिसके चलते जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं प्रभावित हो रही हैं। जिला अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कई बार के नोटिस जारी करने के बाद भी  डॉक्टरों की ओर से अनुपस्थित डाक्टरों की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है। जिसके चलते अब उनको अन्तिम नोटिस जारी किया गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव

मामले में जिला अस्पताल के पीएमएस डॉ. तरुण कुमार टम्टा ने बताया कि आर्थो सर्जन डॉ. अर्जुन रावल 18 मई 2024, निश्चेतक डॉ. प्रतिमा टम्टा एक नवंबर 2023, मनोचिकित्सक डॉ. गिरीश पांडे 2 दिसम्बर 2022 जबकि सर्जन डॉ. देवेंद्र मेहरा 22 अप्रेल 2022 जबकि रेडियोलॉजिस्ट डॉ. रोहित रखोलिया 26 जुलाई 2023 से अनुपस्थित चल रहे हैं, जिनको अंतिम नोटिस जारी कर दिया गया है। नोटिस का जवाब न देने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119