एलबीएस छात्र गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, दोनों ग्रुपों के दो-दो छात्र गंभीर पुलिस ने की जांच शुरू

खबर शेयर करें

हल्दूचौड़( नैनीताल )।

लाल बहादुर शास्त्री राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र गुटों के बीच हल्दूचौड़ में जबरदस्त संघर्ष हुआ है, जिसमें दोनों ओर से युवक घायल हुए हैं, एक ओर से छात्र संघ उपाध्यक्ष और उप सचिव घायल है, वहीं दूसरी ओर से भी ललित सुयाल और संजय टाकुली घायल है, जिनमें ललित सुयाल को गंभीर चोट आई है। छात्र संघ उपाध्यक्ष भगत सिंह धरियाल द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष कमल दानू एवं अन्य आधा दर्जन युवकों द्वारा वर्तमान उपसचिव देवेंद्र नैनवाल और उपाध्यक्ष भगत सिंह धारियाल को पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जो कि वर्तमान में आईसीयू में भर्ती है। वहीं दूसरी ओर से ललित सुयाल पुत्र धरम सिह सुयाल निवासी इन्द्रानगर प्रथम बिन्दुखत्ता द्वारा दी गयी तहरीर में कहा हैं कि बीती रात लगभग ग्यारह से साढ़े ग्यारह बजे वह हल्दूचौड़ से अपने घर को आ रहा था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर तीन पुलिस कर्मी निलंबित

इस दौरान सिघल फार्म हल्दूचौड़ मार्ग मे भगत दरियाल निवासी बिकास पुरी बिन्दुखन्ता द्वारा अपने साथियों देवेन्द्र सिहं नैनवाल निवासी राजीव नगर प्रथम बिन्दुखन्ता, सतीश सनवाल निवासी गंगापुर कवडबाल हल्दूचौड़ व दो तीन अज्ञात लोगो द्वारा जबरन रोक कर गाली गलौच व मारपीट करते हुए सिर पर वार कर दिया, जिससे चलते ललित सुयाल के माथे पर गंभीर चोट एवं संजय टाकुली को भी गुम चोटें आई है। इधर कोतवाली पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है, साथ ही छात्रों की धर पकड़ के लिए टीम गठित करते हुए कुछ युवकों को उठाया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्कूटर सवार ने कार में टक्कर मारी, फिर नकली पिस्टल दिखाकर डराया

 विदित रहे कि एलबीएस में छात्र संघ चुनाव को लेकर जबरदस्त गुटबाजी उभर कर सामने आ रही है, जिसमें कई बार खूनी संघर्ष भी हो चुका है, तथा अब किसी गंभीर अप्रिय घटना की संभावना भी बन रही है। इधर वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि दोनों ओर से तहरीर प्राप्त हो गई है, एक मामले में भगत सिंह धरियाल की ओर से आईपीसी की धारा 324, 504 और 506 के तहत कुशल जेठा, संजय टाकुली, कमल दानू और ललित सुयाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है साथ ही मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बाद या घट भी सकती हैं। जबकि दूसरी तहरीर में पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही छात्रों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि गुंडई किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119