रिटायर पुलिस कर्मी समेत दो घरों में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाला आरोपी धरा

खबर शेयर करें

रुद्रपुर। रिटायर पुलिस कर्मी समते दो घरों में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार को पंतनगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है। सोमवार को अपने कार्यालय में एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हरकराना पंतनगर निवासी रिटायर पुलिस कर्मी रमेश सिंह बिष्ट और ललित मोहन शाह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 27 अगस्त की रात चोर ने उनके घर में घुसकर जेवरात समेत नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। सोमवार को टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी होगपुर थाना गदरपुर निवासी मौ़ हुसैन को पंतनगर नगला बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी के जेवरात और नौ हजार की नकदी समेत कुल 5.20 लाख का सामान बरामद किया गया है। आरोपी ने बताया कि वह जवाहर नगर में की गई चोरी के छुपाए सामान को ले जाकर बेचने की फिराक में था। बरामदगी माल के आधार पर आरोपी के खिलाफ थाना पंतनगर में धारा 317(2) बीएनएस की बढ़ोत्तरी की गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुग्ध संघ अध्यक्ष बोरा पुलिस की गिरफ्त से बाहर  -पुलिस ने तलाशी अभियान किया तेज, नजदीकियों से कर रही पूछताछ  
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119