जानवर का हमला नही युवक की हत्या हुई, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

खबर शेयर करें

देहरादून। दुधली क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया। युवक के चेहरे पर गहरी चोटों के निशान थे। पहले जानवरों के हमले की बात कही जा रही थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में संदिग्ध लगने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। देर शाम युवक की बहन की शिकायत पर क्लेमेंटटाउन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दूधली के जंगल में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। बताया गया कि युवक के परिजन शव को अपने घर ले गए हैं। उसकी पहचान अमित कुमार निवासी दूधली के रूप में हुई। अमित फर्नीचर बनाने का काम करता था। अमित के परिवार में उसकी बहन के अलावा कोई नहीं है। कुछ समय पहले उसकी बहन की भी शादी हो चुकी है। अमित रविवार शाम के वक्त घर से निकला था। जब सुबह तक घर नहीं पहुंचा तो पड़ोसियों और अन्य परिजनों ने उसकी तलाश की। उन्हें शव दूधली के जंगल में मिल गया।परिजन शव को लेकर घर आ गए।
परिजन आशंका जता रहे थे कि अमित पर किसी जंगली जानवर ने हमला किया है। लेकिन, पुलिस ने चेहरे के घाव को देखा तो यह जंगली जानवरों का हमला नहीं लग रहा था। इस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अमित के शव का पोस्टमार्टम तो हो गया है जिसमें किसी भारी हथियार से वार करने की बात कही जा रही है। हालांकि, पुलिस को अधिकृत रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। एसओ क्लेमेंटटाउन दीपक धारीवाल ने बताया कि अमित की बहन दीपा ने हत्या के संबंध में तहरीर दी है। इसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हनी ट्रैप में फंसे शिक्षक ने आठ लाख रुपये गंवाए


पुलिस अमित के मोबाइल कॉल डिटेल निकलवा रही है। इससे पता चलेगा कि कौन-कौन हाल में उसके संपर्क में आए हैं। पुलिस कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119