लग्जरी कार से लाई जा रही थी चरस की खेप, दो छात्र समेत 3 गिरफ्तार, -एक का मर्चेंट नेवी में हुआ था सलेक्शन, -दो अन्य तस्कर ग्राफिक एरा के सेकेंड ईयर के छात्र

खबर शेयर करें


हरिद्वार। नशामुक्त देवभूमि मिशन को सफल बनाकर नशा तस्करी में लगाम लगाने एवं नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा लगातार थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देने के साथ-साथ मोटिवेट किया जा रहा है। इसी के चलते श्यामपुर थाना पुलिस को एक सफलता हासिल लगी है, जिसमें पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से लाखों रुपए की चरस के साथ दो छात्र और एक मर्चेंट नेवी में सिलेक्शन हुए युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस पकड़े गए सभी का विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।


जानकारी के अनुसार थाना श्यामपुर में गठित अलग-अलग चैकिंग टीमों द्वारा विभिन्न स्थानो पर चैकिग की जा रही थी। चौकी चण्डीघाट पर चैकिंग के दौरान नजीबाबाद की तरफ से हरिद्वार की ओर आ रही एक सफेद रंग की आई -20 कार अचानक चिला की तरफ भागने लगी। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए चौकी से थोड़ी ही दूरी पर चीला रोड पर स्लाईडिंग बैरियर गाडी के आगे लगा दिए जिस कारण कार चालक को मजबूरन कार रोकनी पड़ी। संदेह के आधार पर कार की तलाशी लेने पर उक्त कार चालक सहित तीन कार सवार मौजूद थे एवं एक किग्रा चरस बरामद हुई। पूछताछ पर पता चला कि तीनों तस्कर इस चरस को हल्द्वानी से खरीदकर लाए थे और ग्राफिक एरा कालेज देहरादून के स्टूडेस को बेचने जा रहे थे। बरामद चरस के आधार पर तीनों अभियुक्तों के खिलाफ थाना श्यामपुर पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुक़दमा पंजीकृत किया गया। गिरफ्त में आए अभियुक्त अर्जुन का मर्चेंट नेवी में सलेक्शन हुआ था, केवल कॉल लेटर आना बाकी था। अन्य दो अभियुक्त तरुण व अक्षत ग्राफिक एरा कॉलेज में क्रमशः बीबीए और बीसीए के सेकेंड ईयर के छात्र हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के बाद फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 16 दिन बाद शाहजहांपुर यूपी से पकड़ा

पुलिस ने पकड़े गए नशा तस्करों के नाम अर्जुन मनारिया पुत्र पुष्पेन्द्र कुमार निवासी मकान न -2 छोटा भारूवाला देहरादून, तरूण बिष्ट पुत्र  मदन बिष्ट निवासी शक्ति फार्म, सितारंगज उधमसिंहनगर, अक्षत रावत पुत्र गोपाल रावत निवासी दुर्गा बिहार, विकासनगर देहरादून बताये हैं। पुलिस टीम ने इनके पास से एक किलो चरस , 1 लैपटाप, 3 एप्पल मोबाइल, नगदी, कार आई-20 स्पोर्टज बिना नंबर बरामद की है। नशा तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष श्यामपुर नितेश शर्मा, उप नि.अशोक रावत (चौकी प्रभारी चंडीघाट), का. तेजेन्द्र सिह आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119