नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन होगा, -जेडीयू ने शुरू की पॉलिटिक्स 

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तस्वीर लगभग साफ होती जा रही है। एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बनती दिख रही है, लेकिन बीजेपी 272 के आंकड़े को छूने से चूक गई है। इसके बाद एनडीए की सहयोगी नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी पर निर्भता बढ़ गई है। इस बीत जेडीयू की तरफ से प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू कर दी गई है। नीतीश के एमएलसी खालिद अनवर ने बड़ा बयान दिया है।
नीतीश कुमार की पार्टी के एमएलसी खालिद अनवर से से जब पूछा गया कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, तो इसके जवाब में उन्होने कहा कि नीतीश कुमार से बेहतर प्रधानमंत्री कौन होगा। उनके इस बयान के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर ने कहा, ‘नीतीश कुमार से बेहतर पीएम कौन हो सकता है? नीतीश कुमार एक अनुभवी राजनेता हैं जो समाज और देश को समझते हैं। वह सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं का सम्मान करते हैं। हम अभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन पहले भी और आज भी लोग चाहते हैं कि नीतीश कुमार पीएम बनें। आज के परिणाम के बाद लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं।’ आपको बता दें कि सुबह जह रुझानों में एनडीए कमजोर होती नजर आने लगी तभी से नीतीश कुमार के नाम की गूंज तेजी से सुनाई देने लगी। इंडिया गठबंधन के प्रवक्ताओं की तरफ से उनके लिए शॉफ्ट कार्नर दिखाया जाने लगा। खबर यहां तक आई कि शरद पवार ने उनसे बात की है और डिप्टी पीएम का ऑफर दिया है। हालांकि, एनसीपी सुप्रीमो ने खुद इन दावों को खारिज कर दिया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119