महिला को नौकरी दिलाने का झांसा दे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया

खबर शेयर करें

महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर साथ ले गए युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत किया। इसके बाद दुष्कर्म कर एक होटल में छोड़कर फरार हो गया। अगले दिन महिला नंदा की चौकी क्षेत्र में लावारिस घूमते मिली। तब आप बीती बताई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसओ प्रेमनगर देहरादून गिरीश नेगी ने बताया कि 32 वर्षीय महिला के पति ने तहरीर दी। पति टैंट में हेल्पर का काम करता है। आरोप है कि उसकी पत्नी को परिचित सिद्धार्थ ने फोन किया। उसने खुद के सेलाकुई में नौकरी करने की बात कही। पीड़ित की पत्नी को झांसा दिया कि उसे भी नौकरी दिला देगा। आरोपी ने पीड़िता को 18 मार्च को बायोडाटा लेकर अपने पास बुलाया। पीड़िता गई तो आरोपी अपने साथ सेलाकुई की तरफ ले गया। रास्ते में खाने और पीने के सामान में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। पीड़िता बेहोश हो गई तो नंदा की चौकी इलाके में जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद एक होटल में छोड़कर फरार हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बच्चे के नामकरण की खुशियां मना रहा था परिवार, तभी झोपड़ी में लगी आग, परिवार बेघर

पीड़िता को मंगलवार को हल्का होश आया तो होटल से बाहर निकली। तब तलाश कर रहे पति ने उसे ढूंढ़ा। इस दौरान पीड़िता ने आपबीती बताई। महिला के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ नाम के युवक के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला दो बच्चों की मां है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119