बाबा दुख काटने के बहाने महिलाओं को बनाता था हवस का शिकार, फिर करता था ब्लैकमेल

खबर शेयर करें


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के द्वारका से पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया है। बाबा लोगों के दुख काटने के बहाने महिलाओं को अपना शिकार बनाकर उनसे दुष्कर्म करता था। दुष्कर्म करने के बाद जबरन उगाही और ब्लैकमेलिंग करता था। आरोपी का नाम विनोद है, जिसको बाबा मसानी के नाम से जाना जाता है। उत्तर द्वारका थाना पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी थी।
अभी पुलिस को और भी पीडि़त महिलाओं का भी पता लगा है। आरोपी बाबा को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। बाबा खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाता है। बाबा माता मसानी चौकी दरबार के नाम से अपना आश्रम चला रहा था। सोमवार देर रात ककरौला मोड़ निवासी महिला ने पुलिस को कॉल कर आपबीती बताई थी। महिला ने कहा था कि बाबा ने कष्ट काटने के बहाने उससे रेप किया।


अब आरोपी उसको ब्लैकमेल कर रहा है। सूचना के बाद एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस अधिकारी एसआई दुर्गेश ने मौके पर जाकर पीडि़ता से संपर्क किया था। इसके बाद लोगों ने द्वारका थाने के बाहर भी बवाल किया था। महिला अपने पति के साथ बाबा मसानी के पास गई थी, उसके घर में दिक्कत चल रही थी। बाबा ने दीक्षा के नाम पर उससे 5 लाख रुपये मांगे थे।
दंपती ने मना किया था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बेटे के ससुरालियों पर मारपीट का आरोप

इसके बाद वे लोग एक दिन फिर बाबा के पास गए, तो आरोपी ने प्रसाद में नशीला पदार्थ दिया था। उसके साथ रेप किया और बाद में ब्लैकमेल करने लगा। धमकी से परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद बाबा को अरेस्ट किया गया है। द्वारका जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बाबा विनोद पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119