बिग ब्रेकिंग…भवाली-अल्मोड़ा मार्ग में यात्रा करने वाले ध्यान दें – आज से एक महीने के लिए दो-दो घंटे के लिए खुलेगा मार्ग, समय देखकर ही करें यात्रा

खबर शेयर करें

भवाली-अल्मोड़ा एनएच पर पहाड़ी कटान के चलते 31 दिन मार्ग दो घंटे खुलेगा और दो घंटे बंद रहेगा
भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहाड़ी कटान के चलते आज रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक सड़क पर दो घंटे आवाजाही और दो घंटे यातायात पूर्ण रूप से बंद रहेगा। झूलापुल गरमपानी में थुवा की पहाड़ी का कटान का कार्य शुरू होने से 31 मई तक दो-दो घंटे के अंतराल पर यातायात बंद रहेगा।एनएच के सहायक अभियंता रमेश चंद्र पांडे ने बताया कि झुलापुल गरमपानी के पास बुधवार रात आठ बजे से सुबह 6 बजे तक पहाड़ी कटान के चलते दो-दो घंटे के लिए यातायात बंद और सुचारु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहाड़ी का कटान रात के समय ही किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस दौरान अल्मोड़ा और हल्द्वानी से आने-जाने वाले वाहनों को वाया क्वारब और रामगढ़-नथुवाखान होते हुए भवाली भेजा जाएगा। एसडीएम बीसी पंत ने बताया कि यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए दो-दो घंटे के अंतराल पर रात के समय पहाड़ी कटान की अनुमति दी गई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़ी खबर...नदी में नहाने गए नव दंपति की डूबने से मौत, तीन माह पहले हुई थी शादी


एनएच के एई रमेश पाण्डेय ने बताया कि मार्ग को ठीक करने तथा मार्ग को चौड़ा बनाने के लिए उपजिलाधिकारी से 1 माह के लिए मार्ग को नियमित अन्तराल पर दो-दो घंटों तक बंद करने की संस्तुति मांगी गई थी, जिसकी संस्तुति मिलने के बाद 1 मई से 31 मई तक रात 8 से 10, 12 से 2 तथा सुबह 4 से 6 बजे तक मार्ग को पूरी तरह बंद करके कार्य किया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119