बिग ब्रेकिंग…बेरीनाग के कालीताल ने ली एक और जान, पिछले पांच वर्षों में हो चुकी हैं पांच मौतें

खबर शेयर करें

बेरीनाग। तहसील मुख्यालय से 10 किलोमीटर कांडे गांव स्थित कालीताल में एक युवक के शव की सूचना पुलिस को मिली। बुधवार सुबह 9 बजे सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक प्रभात कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम कालीताल पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को ताल से बाहर निकाला। जिसकी शिनाख्त चनकाना निवासी जगदीश बोरा पुत्र रणजीत बोरा उम्र 35 के रूप में हुई। पुलिस टीम युवक को सीएचसी बेरीनाग में लेकर आई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक टेलर का काम करता था।

युवक की मौत की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में व्यापारी और स्थानीय लोग अस्पताल में जमा हो गये। नगर पालिकाध्यक्ष हेम पंत और व्यापार संघ राजेश रावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष इन्द्र धानिक, सभासद नीरू कार्की, आशा सीएचसी में जहां मृतक के पिता व पत्नी को ढाढस बधाया। चौकी प्रभारी हरीश पुरी ने शव का पंचनामा भरा। प्रभारी चिकित्साधिकारी डां सिद्धार्थ पाटनी ने शव का पोस्टमार्टम किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी

विदित हो कि कालीताल में पिछले पांच वर्षों में पांच मौते हो चुकी हैं। पिछले चार वर्षों से यहां पर डूबने से चार युवाओं की मौत हो चुकी है। बुधवार को एक व्यापारी फिर मौत हो गयी। ग्राम प्रधान कांडे प्रेमा देवी ने बताया कि लगातार यहां पर मौतें हो रही है, जिससे आसपास के गांवों में भय बना हुआ है पूर्व भी इस कालीताल को बंद करने की मांग की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद आज तक बंद नहीं किया गया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119