नाबलिक से छेडछाड मामले में मामा के खिलाफ पोस्को में केस दर्ज

खबर शेयर करें

अल्मोडा। हवालबाग  विकासखंड के अंतर्गत एक गांव की14 वर्षीय नाबालिक से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी मां के खिलाफ पुलिस ने पास्को एक्ट में केस दर्ज कर दिया है  हवालबाग विकासखंड की नाबालिक हाई स्कूल में पढ़ती है आरोपी मामा द्वारा नाबालिक से आए दिन छेड़छाड़ की जा रही थी बीते नवंबर माह में भी उसके द्वारा नाबालिक के साथ असली हरकत की गई, जिसकी शिकायत पीडिता द्वारा अपनी माता वह मौसी से की।

जिस पर मां वह मौसी ने मुंह ना खोलने की हिदायत देते हुए उसके साथ मारपीट की। पीडिता के साथ मारपीट के बाद वह गुमसुम रहने लगी जिस पर नाबालिक  की -चाची ने उससे पूछताछ की तो उसने मांमा द्वारा छेड़छाड़ करने तथा बादनियति कर उसके साथ जोर जबरदस्ती करने तथा उसके एवाज में भविष्य में उसे एक स्कूटी देने का  प्रतिलोमन दिया जिस पर पीड़िता की चाची ने अपने पति को पूरे घटना की जानकारी दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पीएम मोदी एवं सीएम धामी के नेतृत्व में प्रदेश नई ऊंचाईयां छुएगा : संजीव

जिस पर पीड़िता के चाचा ने उसके मामा पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को बचाने में सहयोग करने वाली मां व मौसी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पीड़ाता की मां वह मौसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है आज शुक्रवार को मेडिकल परीक्षाण महिला चिकित्सालय में किया गया

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119