जमीनी विवाद में चली गोलियां, बुजुर्ग की मौत, एक गंभीर

खबर शेयर करें

देहरादून।जनपद के विकासनगर क्षेत्र में दिनदहाड़े हरियाणा के दो युवकों ने जमीनी विवाद में दो लोगों को गोली मार दी।गोली कांड में 65 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची,लेकिन उससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया और मृतक के शव को परीक्षण के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासनगर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत बाढ़वाला क्षेत्र में बघेल सिंह का गांव के ही व्यक्ति से जमीनी विवाद काफी समय से चला आ रहा था।शनिवार प्रातः बघेल सिंह व अन्य पक्ष विवादित जमीन पर पहुंचे तो दूसरी तरफ से हरियाणा के दो युवक भी मौके पर पहुंच गये।बातचीत में दोनों पक्षों मेें विवाद शुरू हो गया।इसी दौरान दूसरे पक्ष की ओर से आये हरियाणा के युवकों ने पिस्तौल निकाल कर बघेल सिंह पर फायर कर दिया जिससे वह वहीं पर गिर गया।हमलावरों ने वहीं खड़े धर्मसिंह पर भी फायर झोंक दिया जिससे वह भी घायल हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गये। क्षेत्रवासियों ने दोनों घायलों को विकासनगर के लेहमन हास्पिटल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बघेल सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं धर्मसिंह को सीटी स्कैन व एमआरआई जांच के लिए हायर सेन्टर रिफर किया गया। घटना की सूचना पर एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, सीओ भास्कर लाल शाह व कोतवाल सूर्यभूषण नेगी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हमलावरों की तलाश में सघन चैकिंग अभियान चलाया लेकिन देर सायं तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया था।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119