प्रेमी के साथ घरेलू नौकरानी गिरफ्तार, चोरी के जेवरात बरामद

खबर शेयर करें

काशीपुर। प्रकाश इंक्लेव स्थित एक घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने घरेलू नौकरानी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए जेवरात भी बरामद कर लिए हैं।

प्रकाश इंक्लेव निवासी नीलम सूंठा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पांच जनवरी,2024 को उसके घर से सोने के जेवरात चोरी हो गए थे। घर में अचानक चोरी होने से वह मानसिक रूप से परेशान थी। इस दौरान घर में सिर्फ नौकरानी का आना जाना था। उसे नौकरानी पर चोरी करने का शक था। नीलम ने आठ माह बाद चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गर्भवती का एम्बुलेंस में हुआ सुरक्षित प्रसव

एएसपी अभय सिंह व सीओ अनुषा बडोला ने गुरुवार को कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शक के आधार पर पुलिस टीम गृह स्वामिनी को साथ लेकर नौकरानी अंजलि राणा के घर जा रहे थे। रास्ते में मानपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल के पास अंजलि अपने प्रेमी हनुमान मंदिर कॉलोनी निवासी शिवम पुत्र विजयपाल के साथ कही जा रही थी। अंजलि अपने कानों में चोरी के झुमके पहने हुए थी। जिसे नीलम ने पहचान लिया। पुलिस ने अंजलि व उसके प्रेमी शिवम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वो चोरी के जेवर बेचने जा रहे थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर नाक की नथ, एक बड़ी नथ, एक मांग टीका आदि बरामद कर लिया। टीम में कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह, एसएसआई सतीश कुमार शर्मा, एसआई विपुल जोशी, संतोष देवरानी आदि थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119