बीच सड़क समलैंगिक पार्टनर ने खेला खूनी खेल, बॉयफ्रेंड को लहूलुहान कर छोड़ा, -तड़प-तड़प कर मौत

खबर शेयर करें

महाराष्ट्र के पुणे में एक समलैंगिक पार्टनर में खूनी खेल देखने को मिली। एक युवक ने अपने ही गे पार्टनर पर तेज धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला वघोली इलाके का है। आरोपी ने बीच सडक़ पर 21 साल केगे पार्टनर पर तेजधार हथियार से हमला किया  जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और तड़प तड़प कर उसकी मौत हो गई।
सडक़ पर कराहते पीडि़त युवक मदद के लिए चीख-पुकार मचाने लगा. लेकिन हमलावर को उस पर बिल्कुल भी तरस नहीं आया। वो उसे लहूलुहान में वहीं छोडक़र फरार हो गया फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।


हालांकि इस दौरान एक शख्स ने पीडि़त को देखा तो  उसने तुरंत गाड़ी से घायल युवक को अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में घायल युवक ने उसे बताया कि वह बीबीए का स्टूडेंट है और वघोली के एक हॉस्टल में रहता है। उसके बॉयफ्रेंड ने ही उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया है। उसने हमलावर का नाम भी शख्स को बताया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में स्नढ्ढक्र दर्ज कर ली है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119