दहेज में क्रेटा कार दी जाएगी, तब होगी शादी, प्रेमी ने तोड़ दी शादी,-मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें


शादी के कार्ड बंटने पर प्रेमी ने युवती से शादी तोड़ दी। इससे पहले दोनों की सगाई और गोद भराई की रश्म हो चुकी थी। आरोपी ने रिश्ता तोड़ने के लिए क्रेटा कार की मांग रखी दी। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


इंस्पेक्टर कैंट जीसी शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने तहरीर दी। बताया कि सोशल मीडिया साइट फेसबुक के जरिए उसकी पहचान प्रदीप कश्यप पुत्र राजकुमार निवासी आयुध विहार, गढ़वाली कॉलोनी रायपुर से हुई। दोनों में परिचय बढ़ा तो फोन पर बातचीत होने लगी। साल 2021 में दोनों पहली बार दून अस्पताल के पास मिले। इसके बाद अक्सर साथ में घूमने जाना शुरू कर दिया। दोनों ने आपस में शादी का वादा किया। आरोपी प्रदीप के कहे अनुसार पीड़िता ने अपने घर में शादी की बात की। पीड़िता के परिजन बीते जून में आरोपी के घर गए। वहां शादी की बात पक्की हो गई। 26 जून को दोनों के परिजनों की मौजूदगी में सगाई और गोद भराई की रस्म अदा की गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद प्रदीप उसे अलग-अलग तिथियों में आईएसबीटी के पास और राजपुर रोड के कई होटल में लेकर गया। शादी पक्की होने की बात कहते हुए शारीरिक संबंध बनाए। दोनों की शादी की तिथि बीते 14 फरवरी को तय हुई थी। शादी का वक्त नजदीक आया तो आरोपी मुकर गया। पीड़िता और उसके परिवार ने दबाव बनाया तो आरोपी ने आगामी 26 अप्रैल को शादी करने को कहा। पीड़िता के परिवार ने इसे देखते हुए बेटी की शादी के कार्ड बांटने शुरू कर दिए। शादी के लिए जरूरी बुकिंग भी कर ली गई। इस बीच आरोपी ने कहा कि शादी तब करेगा जब उसे दहेज में क्रेटा कार दी जाएगी। यह कार देना पीड़िता के परिवार के हैसियत में नहीं था। इसके बाद उसने शादी से मना कर दिया। पीड़िता के इन आरोपों पर पुलिस ने प्रदीप कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म का केस दिया है। जांच महिला दरोगा दीप्ति जगवाण को सौंपी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119