पत्रकार वृद्धजनों के साथ वृद्धाश्रम में मनाएंगे होली

खबर शेयर करें

शनिवार सुबह होगा आयोजन
-मारवाड़ प्रेस क्लब की अभिनव पहल
-पानी बचाने के लिए खेली जाएगी फूलों की होली
-जोधाणा वृद्धाश्रम में रहने वाले बुजुर्गों को पत्रकार कराएंगे भोजन -गीत संगीत से बांटेंगे होली के पर्व पर खुशियों के रंग
-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विख्यात लोक कलाकार सेनू सपेरा की होगी दिलकश प्रस्तुति
-महामंदिर गैर डांडिया के साथ जुगल किशोर परिहार सहित विभिन्न कलाकार देंगे प्रस्तुति

जोधपुर। पत्रकार वृद्धजनों के साथ वृद्धाश्रम में मनाएंगे होली। पश्चिमी राजस्थान के प्रमुख पत्रकार संगठन मारवाड़ प्रेस क्लब ने पत्रकारिता के इतिहास में पहली बार एक अनूठी पहल की है। इस बार होली के अवसर पर फूलों की होली खेल कर पानी बचाने के संकल्प के साथ वृद्ध आश्रम में रहने वाले वृद्धजनों के साथ होली का त्यौहार मना कर सामाजिक सरोकार का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत करने का निर्णय लिया है। इस आयोजन की रूपरेखा सुर व्यवस्था के लिए गुरुवार को भदवासिया महामंदिर स्थित जोधाणा वृद्धाश्रम में इस आयोजन को अंतिम रूप दिया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बड़ी खबर...लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने वाला विधेयक 17वीं लोकसभा के भंग होने के साथ हुआ कालातीत

मारवाड़ प्रेस क्लब के सचिव इम्तियाज अहमद ने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ के नेतृत्व में आयोजित होने वाले इस अपनी तरह के अनूठे आयोजन में मारवाड़ प्रेस क्लब के 12 जिलों के प्रतिनिधियों के अलावा विभिन्न पत्रकार संगठनों के साथ-साथ शहर के वरिष्ठ पत्रकार भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के अलावा पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ-साथ विभिन्न विभागों के अधिकारियों के अलावा जोधपुर के समाजसेवी भी शिरकत करेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हनी ट्रैप में फंसे शिक्षक ने आठ लाख रुपये गंवाए

उन्होंने बताया कि इस अवसर को यादगार बनाने के लिए अंतराष्ट्रीय लोक कलाकार सेनू सपेरा की दिलकश प्रस्तुति होगी। इसके साथ-साथ जोधपुर महामंदिर के डांडिया गेर के कलाकार पीयूष गहलोत एंड पार्टी की धमाकेदार प्रस्तुति के साथ फाग उत्सव पर जुगल किशोर परिहार एंड पार्टी की जोरदार जुगलबंदी देखने को मिलेगी। उन्होंने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब की कार्यकारिणी की बैठक में इस बार नवाचार करते हुए वृद्ध आश्रम में रहने वाले वृद्ध जनों के साथ होली का त्यौहार फूलों की होली खेल कर पानी बचाने का निर्णय लिया गया। क्लब के प्रयास है कि खुद को अकेला महसूस करने वाले इन वृद्ध जनों के साथ सद्भाव प्रेम और स्नेह बांट सकें।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  हनी ट्रैप में फंसे शिक्षक ने आठ लाख रुपये गंवाए

आयोजन को सफल बनाने के लिए उपाध्यक्ष सुनील दत्त,कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर व्यास,संयुक्त सचिव गिरीश शर्मा,मनोज गिरी,संगठन सचिव विक्रम दत्त,जोधपुर शहर के अध्यक्ष आरएस थापा,देहात अध्यक्ष डॉ सुरेश खटनवालिया,शहर सचिव मोहित हेड़ा,कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र दवे, माधव सिंह और जोधाणा वृद्ध आश्रम के संचालक रतन सिंह गहलोत और उनकी टीम संयुक्त रूप से जुटे हुए हैं। शनिवार को आयोजित होने वाले इस अनूठे आयोजन में राधा कृष्ण की फूलों की होली आकर्षण का केंद्र रहेगी तो वही राजस्थान की पारंपरिक डांडिया गेर के माध्यम से भी होली का आनंद लिया जा सकेगा। जुगलकिशोर परिहार एंड पार्टी द्वारा फाग उत्सव का आयोजन किया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119