अभी-अभी… दर्दनाक हादसा–गोरापड़ाव निवासी बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचला

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल)। सोमवार देर रात हल्द्वानी से गोरापड़ाव को आ रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुशल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस ने मृतक के साहू को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मोतीहारी बिहार के रहने वाले कमलेश सोनी पुत्र यादव लाल हाल निवासी गोरापड़ाव गौला गेट अपनी बाइक संख्या -बीआर 05एवाई-2617 से लगभग 10:45 बजे हल्द्वानी से अपने घर गोरापड़ाव आ रहे थे कि तल्ली हल्द्वानी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे युवक का सिर व हाथ पूरी तरह कुचल गया, जबकि सिर में पहना हेलमेट भी चकनाचूर हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कार से कुचलने का प्रयास करने का आरोपी आईटीआई गैंग के सदस्य गिरफ्तार

मंडी चौकी प्रभारी श्री राणा ने बताया कि युवक सुनार का काम करता है, और अभी-अभी उसने गोरापड़ाव गौला गेट के समीप ही दुकान खोली थी। घटना के बाद सड़क में लोगों का जमवाड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर यातायात सुचारु करवाया और मृतक को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी अस्पताल में भिजवा दिया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  फर्जी रजिस्ट्री दिखाकर बैंक को लगाया चार करोड़ का चूना

वही चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरा से अज्ञात वाहन का पता लगाएगी। घटनास्थल पर मृतक की पत्नी और परिजन भी पहुंच चुके हैं। जिनका रो-रो कर बुरा हाल है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119