फांसी पर लटकी विवाहिता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

खबर शेयर करें

काशीपुर। ग्राम रजपुरा नंबर एक में शुक्रवार को एक विवाहिता ने संदिग्ध हालात में फंदे से लटकर जान दे दी। वहीं महिला के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बन्नाखेड़ा चौकी के ग्राम रजपुरा नंबर एक निवासी 28 वर्षीय विमलेश पत्नी राजीव ने शुक्रवार को संदिग्ध हालात में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

वहीं ग्रामीणों ने विमलेश के मायके वालों को घटना की जानकारी दी। जानकारी के बाद मृतका के पिता ग्राम हजीरा निवासी हीरालाल परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे। हीरा लाल ने अपनी पुत्री की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या होने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शिकायत की और कार्रवाई की मांग की। वहीं सूचना मिलने के बाद बन्नाखेड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान मृतका के पिता हीरालाल ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री का विवाह 8 वर्ष पूर्व किया था। इस दौरान उन्होंने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है, वहीं बन्नाखेड़ा चौकी पुलिस ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला ने आत्महत्या की है जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं पुलिस ने बताया कि घटना की तहरीर अभी तक प्राप्त नहीं हुई है।


एक विवाहिता के फांसी पर लटककर आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिली है। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहना संभव होगा। अभी मायके वालों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।  -मनोज रतूड़ी, प्रभारी निरीक्षक बाजपुर।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119