तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा : मोदी

खबर शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को रुद्रपुर शंकर नाथ रैली में कहा कि भ्रष्टाचार से गरीबों और मध्यम वर्ग का हक छिनता है और चुनाव के बाद उनके तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर प्रहार और तेज होगा ।

उत्तराखंड में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री ने रुद्रपुर में ‘विजय शंखनाद’ रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘‘तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा । यह गारंटी मैं आपको देने आया हूं ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मोटाहल्दू...तेज रफ्तार अज्ञात कार ने साइकिल सवार महिला को मारी टक्कर, हालत गंभीर

उन्होंने कहा, ‘‘भ्रष्टाचार से हर गरीब का हक छिनता है, हर मध्यम वर्ग का हक छिनता है और मैं किसी का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले पांच साल अभूतपूर्व काम और बड़े फैसलों के लिए होंगे लेकिन उसके लिए जनता को उन्हें और मजबूत करना होगा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडी’ ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है कि अगर देश ने तीसरी बार भाजपा सरकार को चुना तो आग लग जाएगी । प्रधानमंत्री ने कहा कि 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर रहते ही देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौलापार बागजला की मशहूर स्मैक तस्कर चच्ची गिरफ्तार -49 ग्राम स्मैक व 10,450 रुपये की नगदी बरामद

उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे ऐसे लोगों को सजा नहीं देंगे और चुन—चुन कर ऐसे लोगों को मैदान से बाहर नहीं करेंगे ?

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बरसात से पहले कनारीछीना अस्पताल भवन निर्माण कार्य शुरू करे प्रशासन, -आधे-अधूरे निर्माण कार्य से बना भूस्खलन का खतरा

मोदी ने कहा कि इमरजेंसी की बात करने वाली कांग्रेस को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं बचा है और इसलिए वह जनादेश के विरूद्ध लोगों को भड़काने में जुट गयी है । उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती है ।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119