करोड़ों की स्मैक के साथ पुलिस कर्मी सहित तीन गिरफ्तार, -तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज

खबर शेयर करें

 हल्द्वानी। पुलिस ने करोड़ों की स्मैक के साथ बरेली के तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

          ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन के तहत डीजीपी अशोक कुमार के निर्देशन में एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा की पहल पर युवाओं को नशे के मकडज़ाल से बचाने को जनपद में मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के विरुद्व सख्त कदम उठाते हुए नशे के सौदागरों पर कार्यवाही किये जाने हेतु थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क किया गया है। इसी क्रम में पुलिस को अब तक की सबसे बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद करने में सफलता मिली है। क्षेत्राधिकारी लालकुआं संगीता के पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं डीआर वर्मा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक गौरव जोशी पुलिस कर्मियों के साथ सुभाष नगर बैरियर में चैंकिग कर रहे थे, इसी दौरान मोटर साइकिल संख्या यूके19-8276 में सवार तीन युवकों के कब्जे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की गई। तस्करी में संलिप्त वाहन को सीज किया गया है। आरोपी मोरपाल उम्र 20 वर्ष पुत्र लीलाधर निवासी दुनका आनन्दपुर जिला बरेली उप्र, अर्जुन पाण्डे उम्र 21 वर्ष पुत्र मनोज कुमार पाण्डे निवासी आजादनगर बरेली। रविन्द्र सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र रामकुमार निवासी सिलाना बागपत उप्र को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बताया कि रविन्द्र सिंह बरेली जिले में पुलिस विभाग में कॉस्टेबल के पद पर नियुक्त है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बेटे के ससुरालियों पर मारपीट का आरोप

इस संबंध में उच्चाधिकारियों से जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपियों के कब्जे 1075.1 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। पुलिस की इस बड़ी सफलता पर पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु  अशोक कुमार डीजीपी ने 25 हज़ार रुपये एवं एसपी ने 2,500 रुपये के इनाम की घोषणा की है। पुलिस टीम में संगीता क्षेत्राधिकारी लालकुआं, उपनिरीक्षक गौरव जोशी, कानि दयाल नाथ, चन्द्र शेखर, अशोक कम्बोज, भानु प्रताप एसओजी, दिनेश नगरकोटी शामिल रहे।  

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119