गोद ली गई बेटी के साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा पिता, बेटों ने भी की दरिंदगी, -पिता और बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज

खबर शेयर करें


दरिंदगी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है जहां एक पिता ने अपने बेटों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। एक पिता और उसके दो बेटों ने कथित तौर पर 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया, जिसे परिवार ने गोद लिया था। आरोपियों में एक लड़का नाबालिग बताया जा रहा है। पीड़ित लड़की चार लोगों के परिवार के साथ रहती थी। इनमें पति, पत्नी और उनके दो बेटे शामिल हैं, ये परिवार गोवा के तिस्वाड़ी तालुका में रहता है।


रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के साथ कथित तौर पर दो साल तक बलात्कार किया गया। यह घटना रविवार को तब सामने आई जब एक भाई ने लड़की को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि इसके बाद लड़की ने घर छोड़ दिया और घटना के बारे में एक पड़ोसी को बताया जिसने बाद में एक एनजीओ को फोन किया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गणाई गंगोली में कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत


एनजीओ को पूरी घटना बताते हुए पीड़िता ने कहा कि उसके साथ ये दुर्व्यवहार मार्च 2021 में शुरू हुआ, जब एक भाई ने उसकी छाती और निजी अंगों को छुआ और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाए। पुलिस ने कहा कि पिता और दूसरे बेटे ने भी उसके साथ इसी तरह दुर्व्यवहार किया और उसके साथ बलात्कार किया। इस कृत्य में उसका नाबालिग बेटा भी शामिल था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर तीन पुलिस कर्मी निलंबित


पीड़िता ने कहा कि उसकी मां को दुर्व्यवहार के बारे में पता नहीं था क्योंकि वह काम के लिए घर से बाहर जाती थी। एनजीओ से बात करने के बाद लड़की ने पुलिस बुला ली। उत्तरी गोवा के एसपी ने कहा, अगासैम पुलिस स्टेशन में पिता और एक बेटे के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और तीसरे आरोपी के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119