विजिलेंस ने जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर 75 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

खबर शेयर करें

देहरादून। विजिलेंस ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर शशिकान्त दूबे को 75 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। उन्हें देहरादून में लक्ष्मी रोड स्थित राज्य कर कार्यालय से गिरफ्तार किया गया। हैरानी की बात है कि सहायक आयुक्त जीएसटी ने खुद ही फोन कर रेस्टोरेंट कारोबारी को अपने कार्यालय में बुलाया था। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएसपी विजिलेंस मुख्यालय धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस से शिकायत की थी कि उनके रेस्टोरेंट के बिलों के जीएसटी में गड़बड़ी बताकर असिस्टेंट कमिश्नर शशिकांत दुबे परेशान कर रहे हैं। जीएसटी गड़बड़ी पर बड़ी पैनल्टी ना लगाने के एवज में एक लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई। विजिलेंस ने आरोपी अफसर को ट्रैप करने के लिए शिकायतकर्ता की ओर से पैसों के लेन देन की बात करने को कहा गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किशोरी की वीडियो बनाने और अश्लीलता करने पर चार पर केस

जिस पर शिकायतकर्ता और आरोपी शशिकांत दुबे के बीच 75 हजार रुपए में मामला तय हुआ। मंगलवार को पीड़ित रुपये लेकर आरोपी के लक्ष्मी रोड स्थित कार्यालय पहुंचा। उसके पीछे विजिलेंस की ट्रैप टीम भी थी। जैसे ही आरोपी अफसर ने नगद धनराशि रिश्वत में ली, विजलेंस की टीम ने घूस लेते रंगे हाथों पकड़ लिया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119