दरोगा पर महिला ने लगाया घर में घुसकर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

खबर शेयर करें

-मुख्यमत्री समेंत उच्चधिकारियों से की शिकायत

नानकमत्ता। आपसी लेन देन के मामले में गांव में गए थाने में तैनात दरोगा पर दिव्यांग बच्ची के साथ चारपाई पर लेटी महिला के न उठने पर अभ्रदता करने का मामला सामने आया है। महिला ने प्रदेश के मुख्यमत्री समेंत उच्चधिकारियों से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

ग्राम बलखेड़ा निवासी तरनजीत कौर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेंत उच्चधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि बीती 9 मई को अपने घर में अपनी 5 साल की दिव्यांग बच्ची के साथ चारपाई पर सो रही थी। तभी थाना नानकमत्ता में तैनात एक दरोगा गांव के ही पूर्व फौजी संतोख सिंह के साथ आए और उसके पति के बारे में पुछताछ करने लगे। महिला का अरोप है कि तब वह स्वंय बीमार होने के कारण दरोगा के आने पर चारपाई से उठ नही पाई तो दरोगा आग बबुला हो गया और चारपाई से न उठने पर गाली-गलौच करते हुये अभ्रदता कर धमकाने लगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बीडीसी बैठक में छाए बिजली पानी सड़क पेयजल के मुद्दे

जिससें वह और उसकी दिव्यांग बच्ची घबरा गई। महिला का आरोप है कि दरोगा ने गांव के संतोख सिंह से सांठगांठ कर उसके घर में घुसकर दबगई की है। महिला ने बताया कि उसके पति बलजीत सिंह व संतोख सिंह का कुछ पैसो का लेन देन है। महिला ने प्रदेश के मुख्यमंत्री समेंत उच्चधिकारियों को पत्र भेजकर दरोगा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119