गोरापड़ाव में डेरी में काम करने वाले युवक ने पत्नी से हुई कहानी की बाद रेल पटरी पर दी जान

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

मोटाहल्दू (नैनीताल )। गोरापड़ाव में डेरी में काम करने वाले युवक पत्नी से हुई कहां सोने के बाद रेल पटरी पर आत्महत्या कर ली। घटना बुधवार रात 10:00 बजे की है, लेकिन मंडी चौकी पुलिस को सूचना गुरुवार प्रात 5:00 बजे मिली।

मंडी चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोरापड़ाव स्थित बचपन प्ले स्कूल के पास प्रदीप कार्की की डेरी में काम करने वाला युवक प्रेमपाल (40) पुत्र नत्थूलाल निवासी अदलपुर जिला बहेड़ी की बुधवार रात्रि पत्नी से शराब पीने को लेकर बहस हुई, बहस इतनी बढ़ गई कि प्रेमपाल पत्नी से गुस्सा होकर घर से निकल गया और पास ही पढ़े पराली के ढेर में सो गया। पत्नी ने देखा कि वह नशे में है, वह अभी अंदर जाकर सो गई। जब रात में ही उसकी खोज की गई तो पास ही रेल पटरी में उसका शव बरामद हुआ, पत्नी और बच्चों ने शव को अपने अंदर रख लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बेटे के ससुरालियों पर मारपीट का आरोप

गुरुवार प्रातः लगभग 5:00 बजे डेयरी मालिक कार्की ने इसकी सूचना 112 के माध्यम से पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे मंडी चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज व कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह सर्कियाल ने उसे सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत्यु घोषित किया। वहीं पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119