जमानत में चल रहे दुराचार के आरोपी ने पीड़िता को केस वापस लेने के लिये धमकाया, रिपोर्ट दर्ज

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

नैनीताल। जमानत में चल रहे दुराचार के एक आरोपी ने पीड़िता पर केस वापस लेने के लिये मोबाइल पर अभद्र व अश्लील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है । आरोपी की धमकियां व गालियां पीड़िता ने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हुए  रिकॉर्डिंग को प्रार्थना पत्र के साथ बुधवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुबीर कुमार के समक्ष पेश की । जिसका अदालत ने संज्ञान लेते हुए तल्लीताल थानाध्यक्ष को आरोपी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग करने,धमकाने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं । कोर्ट के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ तल्लीताल थाने में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है।

अभियोजन पक्ष के अनुसार लामाचौड़ हल्द्वानी निवासी विवेक पांडे पर भवाली के निकटवर्ती गांव की एक युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में भवाली थाने में मुकदमा दर्ज है । इस मामले में आरोपी इन दिनों जमानत पर है । जिसकी बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़िता ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि आरोपी उस पर केस वापस लेने के लिये ब्लैकमेलिंग कर रहा है और फोन पर अत्यंत अश्लील व अभद्र गालियां दे रहा है। उसने पीड़िता व उसके परिवार को मारने की धमकी दी है ।पीड़िता ने आरोपी की गाली गलौज को मोबाइल में रिकॉर्ड किया है । जिसे बुधवार को कोर्ट को सुनाया गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बीडीसी बैठक में छाए बिजली पानी सड़क पेयजल के मुद्दे

इस सुनवाई के दौरान आरोपी भी कोर्ट में मौजूद था । उसने फोन में रिकॉर्ड आवाज को अपनी आवाज नहीं बताया । जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुबीर कुमार की अदालत ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने के निर्देश तल्लीताल के थानाध्यक्ष को दिए ।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119