प्रधानाचार्य पर बच्चियों को छेड़ने का आरोप – अभिभावकों ने किया प्रदर्शन, प्रधानाचार्य हुआ फरार, शिक्षा अधिकारी ने दिया कार्यवाही का आश्वासन,

खबर शेयर करें

दिनेशपुर/उधम सिंह नगर। ग्रामीण क्षेत्र में सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर बच्चियों ने छेडख़ानी का आरोप लगाया है। छात्राओं ने बताया कि प्रधानाचार्य अक्सर इधर-उधर टच करते हैं। ऑफिस में अकेले रहने पर बुलाते हैं और गंदी हरकत करते हैं। ऐसा उनके साथ एक साल से हो रहा है। वहीं स्कूल की भोजन माता ने भी प्रधानाचार्य पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। शनिवार को ग्रामीणों ने स्कूल में पहुंचकर हंगामा शुरू किया। सूचना मिलते ही पुलिस तथा शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वसान दिया। आश्वासन के बाद शांत हुए।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि प्रधानाचार्य राम प्रकाश ने शुक्रवार को कक्षा चार की छोटी बच्ची को कार्यालय बुलाया और  उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची ने घर आकर अपने माता-पिता को सारी जानकारी दी। माता पिता ग्रामीणों के साथ जब सुबह स्कूल पहुंचे तो प्रधानाचार्य पीछे की गेट से भागने में सफल रहा। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य पर कार्यवाही की मांग करते हुए हंगामा काटा। हंगामा बढता देख लोगों ने पुलिस तथा शिक्षाधिकारी को सूचना दी। कुछ देर बाद गदरपुर खंड शिक्षाधिकारी भाष्करानंद पाण्डे तथा दिनेशपुर थाने से उपनिरिक्षक मनोज कुमार पहुंचे और कार्यवाही का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। वहीं पुलिस तथा शिक्षाधिकारी ने छात्राओं तथा भोजन माता से पूछताछ की।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नकली शराब बनाने वाली फैक्टरी का भंडाफोड़, एसटीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में नकली शराब

वहीं भोजनमाता मोनिका दास ने कहा कि लगातार एक साल से प्रधानाचार्य बच्चियों के साथ छेडख़ानी करते आ रहे हैं। उन्होंने प्रधानाचार्य पर स्वयं पर भी छेडख़ानी करने का आरोप लगाया। बताया कि एक बार कार्यालय के अंदर पानी लाने के बहाने उनके हाथ पकड़े तब बमुश्किल हाथ छुड़ाकर उसने एक तमाचा कस दिया था। वहीं विजयनगर ग्राम सभा के ग्राम प्रधान पति रूपेश सिंह ने ग्रामीणों की ओर से थाने में तहरीर देकर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। थाना अध्यक्ष अनिल उपाध्याय ने बताया की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119